GPSC Recruitment: गुजरात लोक सेवा आयोग में आई भर्ती, जल्‍दी करें आवेदन

GPSC Recruitment - गुजरात लोक सेवा आयोग (Gujarat Public Service Commission) ने 1774 रिक्‍त पदों के लिए सरकारी नौकरी भर्ती विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए Online आवेदन करने की अंतिम तिथि 31-07-2019 निर्धारित है। यदि आप GPSC Sarkari Naukri 2019 के लिए निर्धारित अर्हताओं को पूरा करते हैं तो अंतिम तिथि या उससे पहले तक GPSC Vacancy 2019 Online अप्‍लाई कर सकते हैं। 

GPSC Recruitment Detail 2019


रिक्‍त पदों की जानकारी – 
  • Social security officer 
  • Child development project officer 
  • Professor 
  • Principal / Superintendent 
  • Principal / Superintendent 
  • Manager 
  • personal secretary 

रिक्‍त पदों की कुल संख्‍या – 1774 पद 

योग्‍यता, वेतनमान एवं आयु सीमा – GPSC Vacancy 2019 पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त विश्‍वविद्यालय से संबंधित विषय/क्षेत्र में M.D, Graduate, Post Graduate, Diploma, Basic Knowledge of Computer/समकक्ष होना चाहिए। इस रोजगार के लिए चयनित अभ्‍यर्थियों को विभाग द्वारा निर्धारित वेतनमान 15,600 - 2,09,200 एवं अन्‍य भत्‍ते प्रदान किये जाएंगे। इस पर आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 49 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

How to apply in GPSC Vacancy 2019 


ऐसे करें आवेदन - GPSC Sarkari Naukri 2019 पर Online आवेदन किया जा सकता है। इस पर आवेदन शुल्‍क रूपये सामान्‍य वर्ग के लिए 100, अन्‍य पिछड़ा वर्ग के लिए 100 एवं अजा/अजजा वर्ग के लिए 100 निर्धारित किया गया है। जिसका भुगतान आपको विज्ञापन में दिये गये निर्देशानुसार करना होगा। 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां से डाऊनलोड करें - GPSC Sarkari Naukri 2019 विज्ञापन से संबंधित पद, योग्यता, निर्देश और आवेदन प्रारूप का विवरण विवरण नीचे दिये गये लिंक पर जाकर देख सकते हैं। 


Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

Important Links
Chhattisgarh Jobs All India Recruitment
Read in English हिंदी में पढ़ें
Join Whats App Join Telegram
All State Recruitment अन्य सरकारी नौकरी
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Join us at Facebook

Loading...