Cg Fisheries Department Recruitment मछली पालन विभाग छ.ग. में मत्स्य निरीक्षक सीधी भर्ती

Cg  Fisheries Department Recruitment 2019 – संचालनालय मछली पालन छत्तीसगढ़ (Directorate of Fisheries Chhattisgarh) के द्वारा मत्स्य निरीक्षक (Fisheries Inspector Recruitment) पदों की भर्ती के लिए Directorate of Fisheries Chhattisgarh Recruitment विज्ञापन जारी किया गया है। इसके लिए अंतिम तिथि 26-12-2019 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन मंगाया गया है। संचालनालय मछली पालन छत्तीसगढ़ भर्ती ( Fisheries Department Cg Recruitment ) सूचना पर आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार अंतिम तारीख या उससे पहले तक विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। इस विभाग की अन्‍य भर्तियां Fisheries Department Cg Govt Jobs पर देख सकते हैं।

 Cg  Fisheries Department Recruitment 2019

इस रोजगार सूचना के संबंध में अन्‍य विस्‍तृत जानकारी जैसे कि आयु सीमा, शैक्षणिक योग्‍यता, आवेदन प्रक्रिया, शुल्‍क, चयन प्रक्रिया की जानकारी नीचे में देख सकते हैं।

विभाग का नाम :- संचालनालय मछली पालन छत्तीसगढ़
भर्ती पदों के नाम :-- मत्स्य निरीक्षक (Fisheries Inspector)
रिक्‍त पदों की संख्‍या :- 30 पद
पदों की श्रेणी : सीधी भर्ती

शैक्षणिक योग्‍यता (Educational Qualification & Experiences) :– संचालनालय मछली पालन छत्तीसगढ़ नौकरी सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से मत्स्य विज्ञान में स्नातक/जीव विज्ञान में स्नातक एवं मतस्य विज्ञान में डिप्लोमा होना चाहिए। शैक्षणिक योग्‍यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिये गये लिंक से विभागीय नोटिफिकेशन डाऊनलोड कर सकते हैं।

वेतनमान एवं आयु सीमा (Pay Scale & Age Limit) :– इस रोजगार सूचना पर वेतनमान, आयु सीमा, आवेदन कैसे करें और आवेदन शुल्‍क की जानकारी नीचे उल्‍लेखित है :-

वेतनमान :- 28700-62000/- प्रति माह
आयु सीमा :- कम से कम 18 वर्ष, अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए।
आवेदन शुल्‍क :- सामान्‍य - 00/ -, अपिव - 00 / -, अजा/अजजा - 00 / -
आवेदन कैसे करें :- आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन करना होगा।

आवेदन प्रक्रिया (How to Apply ?) :- इस Govt Job पर कैंडीडेट को निर्धारित प्रारूप में आवेदन करने के लिए नीचे दिये गये लिंक से आवेदन फार्म डाऊनलोड करें अथवा Apply Now लिंक पर क्लिक कर उसमें चाही गयी समस्‍त जानकारी भरें और विभाग को निर्देशानुसार माध्‍यम से आवेदन प्रस्‍तुत करना होगा। आवेदन करने संबंधी समस्‍त जानकारी के लिए How to apply लिंक पर क्लिक करें।

चयन प्रक्रिया (Selection Process) :– इस रोजगार पर विभाग द्वारा पात्र अभ्‍यर्थियों को चयन के लिए लिखित परीक्षा/मेरिट सूची/दस्‍तावेज सत्‍यापन/कौशल परीक्षा/ साक्षात्‍कार/समूह चर्चा (जो भी लागू हो) के लिए बुलाया जाएगा एवं उम्‍मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर उनका चयन किया जा सकेगा।

महत्वपूर्ण तिथि एवं कार्यक्रम विवरण (Important Dates & Schedule) :-
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि :- 26-11-2019
आवेदन करने की अंतिम तिथि :- 26-12-2019

विभागीय विज्ञापन - Fisheries Department Cg Recruitment आधिकारिक अधिसूचना नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड करें –

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

Important Links
Chhattisgarh Jobs All India Recruitment
Read in English हिंदी में पढ़ें
Join Whats App Join Telegram
All State Recruitment अन्य सरकारी नौकरी
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Join us at Facebook

Loading...